Animal Box Office Day 1 एडवांस बुकिंग (विदेशी): $1 मिलियन मील का पत्थर छूने के लिए पूरी तरह तैयार

admin
2 Min Read

Ranbir Kapoor's Animal's advance booking tsunami: Film records Rs 6.40 crore, sells over 2 lakh tickets | Bollywood News - The Indian Express

रणबीर कपूर की एनिमल विदेशी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यहां पहले दिन की अग्रिम बुकिंग रिपोर्ट है, आपको अवश्य जानना चाहिए!
रणबीर कपूर की एनिमल के लिए उल्टी गिनती अंतिम चरण में पहुंच गई है। 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म पहले ही दिन दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत के लिए तैयार है। भारत में बंपर प्रतिक्रिया दिखाने के बाद, इस फिल्म को विदेशी बाजार में भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। इसकी अग्रिम बुकिंग स्थिति के बारे में जानने के लिए पढ़ते रहें!
 
भारत में दिग्गजों से मुकाबला
संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2023 की सबसे अधिक प्री-सेल्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है। जैसा कि हमने सुबह की रिपोर्ट में बताया था, फिल्म टाइगर 3 की प्री-सेल्स के बराबर है। सुबह ही, लगभग 10 करोड़ का सकल संग्रह दर्ज किया गया था, और अभी भी 3 दिन बाकी हैं, अंतिम प्री-सेल्स कुल 20 करोड़ से अधिक जाने का लक्ष्य है।

याद रखें कि एनिमल 3 घंटे और 21 मिनट की अवधि वाली 'ए' रेटेड फिल्म होने के बावजूद ऐसी संख्याएँ आ रही हैं। साथ ही, यह एक नियमित शुक्रवार रिलीज़ है, इसलिए यह बेहद सराहनीय है कि रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म सलमान खान की दिवाली रिलीज़ के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है। रजनीकांत की जेलर ने अपने शुरुआती दिन में 18.50 करोड़ की टिकटें बेची थीं, जिसे आसानी से पार कर लिया जाएगा।

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *